Algforex ब्लॉगस्पॉट


अल्जीस इंट्रैड स्ट्रैटेजी इस तरह की बाजार में अस्थिरता में यह सिर्फ पागल हो सकता है, इसलिए व्यापार कठिन हो सकता है, भले ही आप सबसे अच्छी रणनीति का उपयोग कर रहे हों (आईएमएचओ सबसे अच्छा एल्ग इंट्रैड ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी है)। मैं दो आधारभूत चीजें करता हूं कम आकार और बड़ा स्टॉप मैं स्टॉपलॉस मान को 25 टी 0 50 से दोगुना करता हूं और दो आकार के बराबर आकार को भी विभाजित करता हूं। आप 100 पिप्स स्टॉप लॉस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं और चार आकार के बहुत सारे आकार बांट सकते हैं। इस तरह से आप प्रति व्यापार की समान राशि को जोखिम में डाल देंगे। वास्तव में क्या महत्वपूर्ण है कि आप केवल मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार करते रहें। इस तरह यदि आप कोई गलती करते हैं तो आपके पास बड़ा मौका है कि यह प्रवृत्ति आपको आपकी समस्या से बाहर निकाल देगी। जब मैं अपने प्रविष्टि के बारे में अनशायर महसूस करता हूं तो मैं बहुत छोटी स्थिति का उपयोग करता हूं और मैं रास्ते में नई स्थिति जोड़ता हूं। मैं यह हर 20 या 30 पिप्स करता हूँ कुछ समय मैं फिर से एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए 50 फिबिल का उपयोग करता हूं। एल्ग में ब्लॉग कई लोग पूछते हैं कि कहां दर्ज करें मैं हमेशा एल्ग द्वारा दिए गए पिवट स्तर के लिए जितनी संभव हो उतनी करीब में मेरी प्रविष्टि प्राप्त करने का प्रयास करता हूं। मैं लंबित ऑर्डर का उपयोग नहीं करता क्योंकि इससे पहले कि मैं अपना एंट्री करता हूं, मुझे यह पुष्टि करने के लिए एक बाउंस दिखाना है कि एक उलट हो रहा है। मूल्य समर्थन या प्रतिरोध स्तरों को पसंद नहीं करता। यह ज्यादातर उनसे परीक्षण करता है और फिर जल्दी से आगे बढ़ता है You8217ll शायद ही कभी लाइन के आसपास के क्षेत्र में बहुत मूल्य कार्रवाई पाते हैं यदि कीमत एक समर्थन या प्रतिरोध स्तर के आसपास लटक रही है, तो यह 8217 के विपरीत दिशा में टूटने की संभावना है। एक अन्य महत्वपूर्ण मुद्दा यह है कि कैसे लाभ लेना। ए एलजी वीडियो में से एक ने यह भी कहा है कि हमें अपनी स्थिति पूरी तरह से बंद नहीं करनी चाहिए। मैं पूरी तरह सहमत हूँ। निजी तौर पर मैं लाभ लेने का उपयोग न करें। मैं अपने व्यापार की सवारी करते हैं और मैं मैन्युअल अनुगामी रोक का उपयोग करता हूं, इसलिए जब एक मजबूत रिट्रेसमेंट होता है तो वे बंद हो जाते हैं। ट्रेलिंग स्टॉप लायक है अगर आप एनाह रूम को छोटे रिट्रेसमेंट पर छोड़ दें। sabato 27 दिसंबर 2008 Alg मैं कभी देखा है सबसे अच्छा व्यापारी है। बस algsnotes. blogspot से उनके कुछ मुफ्त कॉल ले लो और आप उसकी सटीकता के बारे में चकित हो जाएगा। उन्होंने एक साथ विभिन्न तकनीकों को एक साथ रखा। परिणाम व्यापार जीतने के एक प्रभावशाली उच्च प्रतिशत है। मैं आपको जो दिखा रहा हूं, वह सिर्फ रणनीति का एक हिस्सा है जिसे मैंने अलग्स ब्लॉग को दैनिक पढ़कर और अपने कई कॉलों को लेकर ही सीखा है। ज्यादातर समय मुख्य प्रवृत्ति का पालन करते हैं वह समर्थन पर खरीदते हैं और प्रतिरोध पर बेचते हैं (यदि आप व्यापार के लिए नए हैं तो यह आपके पक्ष में अंतर प्राप्त करने का एकमात्र तरीका होना चाहिए) लेकिन कुछ समय के लिए कुछ और चीजों को बनाने के लिए वे कुछ रिट्रेसमेंट या धुरी के ब्रेक (1) एल्ग पिवट को भी व्यापार कर सकते हैं कुछ शब्दों में, पिवट बिंदु एक ऐसा स्तर है जिसमें व्यापारियों और निवेशकों की भावना बछड़े से बदल जाती है या विपरीतता से। अलग-अलग समय सीमा को विभिन्न प्रकार की पिवोट की आवश्यकता होती है। यह मानक हो सकता है, फिबोनैकी, कैमरिला, वुड्स, डे मार्क्स और ओएचएलसी। अमरीकी पारस्परिक संबंध अधिकांश अल्ग्स कॉल यूएसडी जोड़ी के बारे में हैं। एल्ग्स इंट्रैडा स्ट्रैटेजी का व्यापार करने का सबसे अच्छा समय है जब सभी यूएसडी जोड़ी एक-दूसरे के साथ सहसंबंधित होते हैं। (2) ट्रिगर अलगा धीमी स्टोकेस्टिक थरथरेटर सेटिंग 5 का उपयोग करें 5. 5. लेकिन अगर आपका ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म आपको तीसरा नंबर 5.5 निर्धारित करने की अनुमति देता है, चलो कहना है कि हम usdchf और eurusd व्यापार करने की योजना बना रहे हैं पहले हम कीमत को धुरी के पास आने के लिए प्रतीक्षा करते हैं तो हम मूल्य व्यवहार देखते हैं यदि धुरी के माध्यम से कीमतों में हम व्यापार जीते हैं, लेकिन अगर कीमत एक उछाल बनाते हैं और विपरीत दिशा देखने के संबंध में होते हैं और यदि यह सकारात्मक है तो हमें एक और कदम की आवश्यकता होती है और हम एक व्यापार में हैं आखिरी चरण में धीमा स्टोच यदि आप एक व्यापार में हैं, तो स्टोच की स्थिति एक दूसरे से सहमत होने पर आपको यूआरडीडी 5 एम और 15 एम के साथ यूएसयूडीएफएफ 5 एम और 15 मिनट की स्टोक पोजीशन की तुलना करना चाहिए। रुझान की दिशा मैं इस बारे में 100 नहीं जानता हूं लेकिन मेरी राय में अल्ग का तर्क है कि व्यापारिक और निवेशक की भावना सबसे तर्कसंगत तरीके से, मूल सिद्धांतों के अनुरूप हैं। अगर यह सच है तो शायद यह रणनीति का सबसे कठिन हिस्सा है क्योंकि इस क्षमता को विकसित और बेहतर बनाने के लिए आपको खबरों और अफवाहों को पढ़ने में वर्षों के अनुभव की ज़रूरत है। नुकसान बंद करो और लाभ लेने के लिए एक निश्चित मूल्य नहीं हो सकता। यह आपके खाते के आकार जैसे विभिन्न कारकों से निर्भर करता है। और अस्थिरता से तो रोकना बंद 15 पिप्स या 30 हो सकता है। लाभ ले लो। यदि आप 20 पिप्स के साथ खुश हैं तो 20 पिक्स्स को लाभ लेना चाहिए। शुरुआत में इसकी ठीक है Alg पहले से 40 पिप्स पर लाभ लेने का सुझाव देते हैं यह वास्तव में आप पर निर्भर करता है। सबसे अच्छा तरीका मैन्युअल अनुगामी स्टॉप है मैं सुझाव देता हूं कि आप ब्रेकएव्हन को स्टॉप लॉज ले जाने के लिए जब आप पहले से ही लाभ में 40 पिप्स हैं और जब आप 80 पिप्स का मुनाफा कमाते हैं तो 40 पिप्स का लाभ लॉक कर सकते हैं। याद रखें कि स्टॉप लॉस और प्रॉफिट कुछ व्यापार में प्रवेश करने के बाद सबसे मुश्किल निर्णय है, इसलिए आपको अपने द्वारा प्रयोग करना चाहिए और तब भी जब आपको यह पता लगे कि बाज़ार की स्थिति के अनुसार सबसे अच्छी सेटिंग इसे बदलने के लिए तैयार है। (1) 2 दिसम्बर एल्ग ने लिखा: हमारे एक पिवोट्स (यूएसडीसीएडी) में से एक टूट गया है, और इसकी बहुत मजबूत सिग्नल अमरीकी डॉलर मजबूत हो रही है यह मेरे अद्यतन के खिलाफ है यदि आप नया व्यापार नहीं करते हैं तो मैं अपने नियमों का पालन करता हूं: यदि कोई पिवट काफी हद तक टूट गया, तो मैं सभी यूएसडी जोड़े के लिए व्यापार नहीं लेता। यूएसडीसीएडी अगले प्रतिरोध 1.2657 में बेचने के लिए चला गया, लेकिन ऊपर तोड़ने से सभी रद्द हो जाएंगे सभी जोड़े पर हमारे पिछले अपडेट एक और हाथ, लगता है कि USDCAD चैनल में अच्छी तरह से फिट बैठता है। चार्ट को देखो। अब मैं सभी यूएसडी जोड़े के बीच नए संबंध की तलाश कर रहा हूं। मैं छोटी राशि जोड़ना चाहता हूं इससे पहले कि आप प्रवेश करें, देखें कि सभी अमरीकी डालर जोड़े कैसे सहसंबंधित हैं। प्रवेश करने के लिए सबसे अच्छा समय, जब सभी नाशपाती पिवोट्स के पास हैं और कुछ छोटे मोड़ वापस कर लिए हैं। हमेशा अपने खुद के संकेतक का उपयोग करें जब आप अपनी रणनीति और मेरा के बीच संघर्ष नहीं देखते हैं तो प्रवेश करें। मुझे अंधा में गिरने मत जाओ, वह बिल्ली जो खुद से चलता है (2) 26 नवंबर जैसे मैंने उन सभी युडीएस जोड़े को बताया कि वे पिवट के पास कैसे सहसंबंध रखते हैं, और प्रवेश के लिए अभ्यास करते हैं। आप देखें कि हमारे पास 7 जोड़े हैं, और इसकी बड़ी पसंद है कभी भी उन सभी को दर्ज न करें, जो आपके लिए आम तौर पर उपलब्ध है। अब GBPUSD को जोड़ना नहीं है, क्योंकि अन्य जोड़े पिवट कीमत से अभी भी दूर हैं। अगर GBPUSD पिवट कीमत को तोड़ता है, तो इसे अगले समर्थन तक जाने दें। यदि दो या तीन जोड़े टूट जाए तो बिल्कुल भी नहीं दर्ज करें, बस अगले अपडेट का इंतजार करें। आपको देखना होगा कि सभी USD जोड़े कैसे सहसंबंधित हैं। और, जब उनमें से अधिकतर तैयार करें हमारे धुरी के करीब या नए समर्थन या प्रतिरोध (- 14 pips) के निकट बारी हम कर सकते हैं मैं जानता हूँ, यह एक पूर्ण विवरण नहीं है लेकिन यह कुछ अनमोल संकेत हैं, अगर आप कुछ भी पूछना चाहते हैं, तो आप टिप्पणी छोड़ सकते हैं या 50pipslibero. it पर मुझे एक ईमेल भेजें सभी का सबसे अच्छा बेबफ़्क्सलग विदेशी मुद्रा ब्लॉग जी.टी. निशुल्क विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा ब्लॉग के बारे में विदेशी मुद्रा ब्लॉग जी.टी. अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेवा आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा ब्लॉग के लिए विदेशी मुद्रा ब्लॉग भारत के अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा ब्लॉग के सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग जीएल के नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा ब्लॉग के अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग जीडी फ्री विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा आपराधिक विदेशी मुद्रा ब्लॉग जीआरजी मुफ्त विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा ब्लॉग के सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग जीएल के नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा ब्लॉग के अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग जीडी फ्री विदेशी मुद्रा ब्लॉग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा ब्लॉग के लिए आलेख alg विदेशी मुद्रा ब्लॉग जब हम विदेशी मुद्रा व्यापारी मानसिकता के बारे में बात करते हैं हम मानसिक गतिशील गतिशीलता या ट्रेडिंग फॉ के मनोविज्ञान के बारे में बात कर रहे हैं रेक्स। चलो अंगूठे के कुछ नियमों के साथ शुरू करते हैं। ये नियम ट्रेडर्स की मानसिकता को प्राप्त करने के लिए आवश्यक मानसिक आदतों का समर्थन करते हैं। इन नियमों की शुरुआत मैन्युअल ट्रेडिंग की दुनिया में हुई है। मैन्युअल व्यापार का बस अर्थ यह है कि विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने व्यापारिक प्रविष्टि को शुरू करता है और अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच या टर्मिनल से निकलता है। व्यक्तिगत कंप्यूटर के आगमन से इस प्रकार के खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार में एक अभूतपूर्व विस्फोट हुआ है। पारंपरिक तकनीकी विश्लेषण में विदेशी मुद्रा व्यापारी निकट तकनीकी संकेतक की जांच करता है। ऐसे विदेशी मुद्रा संकेतक जैसे मोमबत्ती की छड़ें, प्रवृत्ति लाइनें, बोलिंगर बैंड, चलती औसत, स्टेचैस्टिक्स, फिबोनैचि लाइन आदि इत्यादि का उपयोग विदेशी मुद्रा व्यापार निर्णयों के लिए किया जाता है। प्रयुक्त सूचकांक की संख्या और प्रयुक्त संकेतकों का संयोजन आमतौर पर ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए व्यक्तिगत प्राथमिकता का मामला है। जिस समय से व्यापारी इस समय कई बार उपयोग कर रहा है, यह निर्धारित करेगा कि कितने और कितने विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग किया जाता है। जब मैं कहता हूं कि दृष्टिकोण, यह बता रहा है कि क्या विदेशी मुद्रा व्यापारी दिन का व्यापार है, हेड।

Comments