सीढ़ियाँ ब्रेकआउट सिस्टम विदेशी मुद्रा


एक्स्ट्रेक्टेड थ्रेड (प्रति धागा शुरुआत अनुरोध) वाणिज्यिक सदस्य मई 2018 में शामिल हुए 1,8 99 डाक एसएसबीओ - सीढ़ी ब्रेकआउट सिस्टम सितम्बर 8, 2018: विदेशी मुद्रा से एक संदेश जो सभी नए आने वालों को इस धागे के लिए है: यह धागा 1 जुलाई, 2018 से 22 महीने के लिए सक्रिय था इसके बाद, और फैक्ट्री में यहां सबसे व्यस्त और सबसे अधिक देखी जाने वाली ट्रेडिंग सिस्टम में से एक था। कई महीनों के बाद, यह स्पष्ट हो गया कि ओ. पी. के रूप में, इस थ्रेड पर निगरानी रखने के लिए समान मात्रा को समर्पित नहीं कर सकता था, इसलिए यह अंततः बंद हो गया और रीसायकल बिन में चला गया, जहां अब आप पाते हैं यह। यह यहां स्थानांतरित नहीं हुआ क्योंकि एसएसबीओ किसी भी तरह से दोषपूर्ण था। बस विपरीत, वास्तव में: एसएसबीओ सचमुच एकमात्र प्रणाली है जिसे मैंने देखा है, जहां कोई भी कभी इसके साथ पैसे खोने के बारे में शिकायत नहीं करता है, साथ ही एकमात्र प्रणाली जहां अंत में उसके लिए नियम अभी भी ठीक उसी तरह के होते हैं जैसे वे शुरू में थे । मैं अभी भी इस प्रणाली को अपनाता हूं, और मुझे प्राप्त मेल से न्याय करना है, इसलिए पूरे विश्व में हजारों व्यापारियों को ऐसा करते हैं। एसएसबीओ ने कई जीवन बदल दिए हैं, और मैं अपनी भूमिका निभाई है के लिए आभारी हूं। सभी उद्देश्यों और प्रयोजनों के लिए यह धागा मर चुका है इसका मतलब है कि लगभग कोई भी पोस्ट यहां नहीं है, भले ही हम अभी भी प्रति दिन लगभग 1000 हिट प्राप्त करते हैं, भले ही हम यहाँ लगभग 4 महीने में रहे थे। और पोस्टिंग अभी भी अनुमति है, बस एक त्वरित जवाब की उम्मीद नहीं है। यहां की जानकारी अब तक के रूप में अभी भी प्रासंगिक है, और अगर इसे ठीक से इस्तेमाल किया जाता है तो यह अभी भी आपके जीवन को बदल सकता है। जैसा कि आप सुनेंगे मुझे सुनकर सैकड़ों बार धागे, इसकी इतनी आसान इसकी मुश्किल व्यापार वास्तव में बहुत आसान है जब आप जानते हैं कि कैसे एसएसबीओ आपको सिखाएगा कि आपको क्या करना है। एसएसबीओ टेम्पलेट को स्पष्ट रूप से रखा गया है, क्योंकि मैं इसे एक से कम नीचे पैराग्राफ में बना सकता हूं। बाकी आप पर निर्भर करता है। शुभकामनाएं यदि आप सबसे नए आगंतुकों की तरह हैं, तो आप शुरूआत में अच्छी लगने वाले व्यापारिक प्रणालियों की सामान्य संख्या का सामना करने के बाद वेब पर हमारे छोटे से कोने में ठोकर खा चुके हैं, लेकिन दर्जन या बाद के पृष्ठों के बाद आपको अचानक महसूस हुआ कि अब यह समान नहीं है प्रणाली पृष्ठ 1 पर वापस की पेशकश की। और फिर आप शायद खुद से पूछा (हम सभी के रूप में), क्यों प्रणाली भी पहले स्थान पर पेशकश की थी अगर यह एक सप्ताह से भी कम समय में आसानी से आकार से मुड़ हो सकता है। और फिर सिस्टम हैं जहां थ्रेड स्टार्टर फैक्ट्री को छोड़ने के लिए आपको छल करने की कोशिश करता है (हे, एक स्काइप समूह शुरू करने के लिए) कुछ हफ्तों के बाद उनको एक निस्संदेह क्लब में शामिल होने के लिए केवल वक्तव्य करके केवल जहां आप विशेष ट्रेडिंग टीम के व्यापारिक सुझाव प्राप्त कर सकते हैं कीमत के लिए, बिल्कुल। और मुझे थ्रेड पर शुरू भी न करें, जो संकेतकों को इतनी तेज और इतनी बार बदलते हैं कि आप हर दिन 10 बार एक नया टेम्पलेट सहेजते हैं। और मेरे निजी पसंदीदा के बारे में, जहां ओपी ने यह कहकर शुरू किया कि उन्होंने महीनों या साल के लिए सफलता का उच्च स्तर हासिल किया है, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद वे धागा में प्रवेश करते हैं, कह रहे हैं कि उन्हें एक और प्रणाली मिली है वह भी बेहतर काम करता है डब्ल्यूटीएफ क्या आप अंत में तंग आ चुके हैं, आप अकेले नहीं हैं आप अब तक महसूस कर रहे मोहभंग पूरी तरह से समझ में आते हैं, और आप यह सोचने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं कि कोई व्यावहारिक धागा मौजूद है जो कि वास्तविक बाजार के मूल सिद्धांतों को सिखाता है जो हवा के साथ परिवर्तन नहीं करते हैं या नहीं, इसके साथ ईमानदार और परोपकारी संरक्षक खोजने के लिए संभव है गुप्त एजेंडा। यह मौजूद है आपने इसे अभी पाया है सीढ़ी ब्रेकआउट, या एसएसबीओ में आपका स्वागत है एसएसबीओ के पीछे की अंतर्निहित अवधारणा बहुत मुश्किल है: अपनी योजना की कार्यवाही निर्धारित करने से पहले बाजार में क्वोटिंग क्वोट (अपेक्षाकृत बोलने) तक इंतजार न करें। दूसरे शब्दों में: 1) जब बाजार सक्रिय होता है तो हम कुछ भी नहीं करते 2) जब बाजार में कुछ भी नहीं होता है, तो यह तब होता है जब हम अपने अगले व्यापार की योजना बनाते हैं। एसएसबीओ के लिए, यह कन्टैंटिंगक्लॉट कंसोलिडेशन जोन, या सीजेड के रूप में आता है। लेकिन CZs के साथ व्यापार करने के लिए, आपको पहले उन्हें पहचानना और वर्गीकृत करना सीखना होगा। इस धागा का उद्देश्य आपको सिखाना है कि कैसे सही ढंग से केवल सबसे बेहतरीन सीजेड की पहचान करनी है, और उसके बाद उनका फायदा उठाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है। यह सबसे अधिक शुद्ध और आसान रूप में नग्न व्यापार है। यह इस थ्रेड का फोकस है और यह सिस्टम और कुछ भी वादा नहीं किया गया है या निहित है शब्दों के अनुसार रहें: 1: इस प्रणाली को पूरी तरह से समझने के लिए यह आवश्यक है कि आप पहले आठ पदों (पदों, न कि पृष्ठ) में मिले व्यापारिक विवरणों के साथ एक पूरे सप्ताह का प्रयोग करें। इस प्रकार के समेकन जोन (सीजीएस) को चुनने पर आपको कुशल बनना चाहिए, चाहे जोड़ी या टाइम फ़्रेम के बिना अकेले सरल दृश्य पुष्टि हो जाए - उर्फ, नंगे ट्रेडिंग 1-8 के पदों को पढ़ाने के लिए आपको यह बिल्कुल सिखाया जाता है। यह हिस्सा वाकई सीढ़ियों का सार है, इसलिए अपने स्वयं के प्रशिक्षण के इस चरण को छोड़कर केवल लाइन के नीचे आपको बहुत दुःख का कारण होने वाला है। तो कृपया, कोई शॉर्टकट नहीं कार्यक्रम के साथ रहें और इस पृष्ठ को पहले पृष्ठों के पहले जोड़े को जारी रखने से पहले इस हिस्से को ठोस बनाएं। अगर आप अभ्यास के इस हफ्ते काम करने से पहले खुद को पाते हैं, तो आप बहुत दूर चले गए हैं। बंद करो, वापस आओ, और किसी भी आगे जाने से पहले अभ्यास के सप्ताह में डाल दिया। यह आपका प्राथमिक आत्मविश्वास निर्माण चरण है यह अभी शुरू होता है यदि आप इसे पास करते हैं, तो आप उम्मीद नहीं कर सकते कि इसके बाद क्या आना चाहिए। इस धागे में पाए गए पूरी तरह से 9 जुर्माने वाली सभी टिप्पणियां और नाओब सवालों (और विफल व्यापार के उदाहरण) उन लोगों से आते हैं जिन्होंने इस भाग को छोड़ दिया और वास्तव में अभ्यास के सुझाए गए सप्ताह में बिना इसे पढ़ा। इसके विपरीत, इस प्रणाली के सफल श्रमिक, जो लोग दोस्ताना और सबसे अधिक आत्मविश्वास और सबसे अधिक उत्पादक प्रतिभागी हैं, वे हैं, जिनके पास ऐसा था। दूसरे शब्दों में, यदि आप इस सप्ताह के आत्म-प्रशिक्षण को छोड़ देते हैं तो सफल व्यापारी बनने की योजना नहीं बनाते हैं, आप शायद एक एसएसबीओएफओएक्सएक्स असफलता होगी, सिर्फ एक और खोने के आंकड़े, महान 95 का हिस्सा होगा। कभी नहीं कहना है कि मैंने आपको चेतावनी नहीं दी थी। 2: यह धागा नग्न व्यापार प्रणाली के रूप में शुरू किया गया था। अनुच्छेद 1 देखें। हमारे पास अब एक कस्टम सूचक है, लेकिन हमने एक के साथ शुरुआत नहीं की लगभग 20 महीनों के बाद हम अभी भी व्यापारियों को हाथ से तैयार किए गए सीजेड के साथ नग्न चार्ट से काम कर रहे हैं, इसलिए कस्टम इंडी का उपयोग निश्चित रूप से एक आवश्यकता नहीं है। अगर आपको यह पसंद है, तो इसका इस्तेमाल करें यदि आप न तो, न करें। इसका उपयोग पूरी तरह से वैकल्पिक पिप्स या तो कोई रास्ता बना दिया गया है। लेकिन यदि आप अपने सीनेस्टेप्स व्यापार के एक हिस्से के रूप में सूचक को शामिल करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको उम्मीद है कि यह न्यूनतम न्यूनतम सहायता से कैसे उपयोग करें। अन्य सदस्यों की मांग करते हुए या मैं खुद को हमारी खुद की कस्टम सेटिंग्स या भारत के लिए टेम्पलेट्स प्रदान करता हूं जो अपने आप को थ्रेड से प्रतिबंधित करने का एक निश्चित तरीका है। नोट: कस्टम इंडिकेटर नेगेट ट्रेडिंग एक्सरसाइज को पैराग्राफ 1 से प्रतिस्थापित नहीं किया है। सही तरीके से संकेतक आपके चार्ट में इन चरणों को हासिल करने के बाद ही जोड़ना है, न कि पहले। 3: ये थ्रेड फारेक्स फैक्टरी में यहां दिए गए सभी अन्य सिस्टम थ्रेड के विपरीत है जो एक बहुत ही महत्वपूर्ण संबंध में है: मैं यहाँ संदिग्ध सिद्धांत नहीं सिखा रहा हूं। एसएसबीओ कोई मछली पकड़ने का अभियान नहीं है यह एक सिद्ध प्रणाली है जिसने मैंने पिछले 5 वर्षों से बहुत अधिक सफलता हासिल की है। इसमें रिफाइनिंग की आवश्यकता नहीं होती है। इसमें अतिरिक्त संकेतक या फिल्टर की आवश्यकता नहीं है। इसे विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार के समय-परीक्षण और पूरी तरह परिपक्व प्रणाली के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। इसका सबूत यह है कि 20 महीनों और 1.45 मिलियन हिट के बाद, सिस्टम के बारे में कोई भी बड़ा विवरण बदल नहीं किया गया है, हमारे कस्टम सूचक के अलावा और थ्रेड में आवश्यक समायोजन के लिए बचा है। इसके अलावा, सीढ़ियों के मूल तंत्र पूरी तरह से अपरिवर्तित नहीं हैं, वास्तव में मुझे बहुत गर्व है। इसलिए नहीं कि मैं बदलने के लिए प्रतिकूल हूं, लेकिन क्योंकि अब तक किसी को भी जरूरत नहीं है। 4: मुझे उम्मीद है कि किसी को जो धागा में भाग लेता है, ऐसा करने के लिए सभी तरह से इसे पढ़ने के बाद। अंत तक अपने प्रश्न और टिप्पणियां सहेजें इसमें कुछ हफ्तों का समय लगता है, जो इसे उचित गति से पढ़ने के लिए देता है जो अच्छी समझ और प्रतिधारण (पैरा 1 से परीक्षण के सप्ताह के अतिरिक्त) के लिए अनुमति देता है, लेकिन इसके प्रयास के लायक हैं। यह आपके भविष्य में एक निवेश पर विचार करें। अंत तक कूदना और विशेष उपचार की उम्मीद पर प्रतिबंध लगाने का एक अन्य निश्चित तरीका है। जब आप आखिरकार भाग लेने और सामान्य चर्चा में शामिल होने के लिए तैयार होते हैं, तो आपको अपने चार्ट और आपके ट्रेडों की तस्वीरें पोस्ट करने की उम्मीद होगी। ध्यान दें । कुछ वरिष्ठ एसएसबीओ सदस्यों ने रिपोर्ट किया है कि उन्होंने पूरे थ्रेड के माध्यम से 3 या अधिक बार पढ़ा है, और अभी भी नए खुलासे के साथ आते हैं। संकेत और नोट्स हर जगह हैं आधा मज़े उन्हें खुदाई कर रहे हैं अपने दम पर। तो विशेषज्ञों का क्या करना है, और अगले कुछ हफ्तों में एक से अधिक बार पढ़ने की योजना है। 5: कोई एकल पोस्ट या पृष्ठ नहीं है जो यह सब कहता है। अधिकतम प्रभाव पाने के लिए आपको संपूर्ण धागा पढ़ने की आवश्यकता होगी। नियमित सदस्य (और मैं) एक मील दूर फैकरों को चुन सकते हैं कृपया हमारी बुद्धिमत्ता का अपमान न करें। स्कैमर, ट्रॉल, ब्रोकर मिल्स, टाइम वाटर और परेशानी बनाने वाले यहां स्वागत नहीं कर रहे हैं। आपको जल्द ही या बाद में प्रतिबंध लगा दिया जाएगा, मेरे भाग पर बिल्कुल अफसोस नहीं होगा। दूसरी ओर, गंभीर छात्र जो समय, प्रयास और उचित परिश्रम में डालने से डरते हैं, वे हमेशा स्वागत करते हैं। अपने आप को एक एहसान करो और इसका पूरा प्रभाव प्राप्त करने के लिए मैराथन की तरह व्यवहार करें। न केवल यह आपके व्यापार में सुधार करेगा, लेकिन आप अपने साथी सीढ़ी व्यापारियों के सम्मान भी अर्जित करेंगे। हम सभी को पहले ही आग से गुजर चुके हैं और दूसरे छोर पर स्वस्थ हो चुके हैं, और हम आपकी कंपनी का स्वागत करते हैं 6: जैसा कि आप धागा पर पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि मैं व्यापारिक संकेत प्रदान नहीं करता, न ही मैं संकेतक टेम्पलेट प्रदान करता हूं। मैं लगातार चलते ट्रेडों की तस्वीरें नहीं पोस्ट करता, लेकिन मैं हाल ही में बंद ट्रेडों के पोस्ट पोस्ट करता हूं। दूसरे शब्दों में, मैं यह संभव नहीं बना सकता कि सदस्य अपने व्यापार का पालन करें, जबकि वे अभी भी रहते हैं। इस प्रकार की जानकारी को रोकने के दो मुख्य कारण हैं: पहले। चम्मच होने के कारण आप कमजोर रहते हैं, और यह आपके ऊपर गुरु को रखता है और उसे हमेशा के लिए रखता है। एक असली गुरु चाहता है कि उनके छात्र जितना मजबूत हो उतना मजबूत हो जाएंगे, या इससे भी मजबूत। एक असली गुरु हमेशा ध्यान केंद्रित केंद्र बनना चाहता है, लंबे समय तक पर्याप्त है कि छात्र अपने पैरों पर जाकर मजबूत हो। तो आपको इस धागे में बहुत सारे क्विटॉ लव लव देखने की उम्मीद करनी चाहिए, और पूरी तरह से चम्मच खिला नहीं। थैले में पहले से ही पूछे गए प्रश्नों के साथ नॉप्स को एक हैंडआउट की तलाश में लगातार नॉन-टूल्स को नजरअंदाज कर दिया जाएगा, पृष्ठ एक पर वापस जाने और फिर से प्रयास करने के लिए निर्देश दिए जाएंगे। नूह जो पहले 2 संकेत नहीं देते हैं आम तौर पर आसपास रहना नहीं मिलता। दूसरा । यह है कि एक सार्वजनिक मंच में इस तरह की विस्तृत जानकारी प्रदान करके, कुछ गरीब आत्मा को यह धारणा मिल सकती है कि मैं यह सुझाव दे रहा था कि सभी मेरी पोस्ट पढ़ने के लिए सूट का पालन करें। लेकिन क्या होगा अगर वह व्यापार विफल हो जाए तो अब मैं हर किसी के लिए भी ज़िम्मेदार हूं I मैं उनके क्लब का सदस्य बनना नहीं चाहता। तो हाँ, सावधानी के अति-बहुतायत से बाहर प्रश्न हैं, मैं बस जवाब नहीं दूँगा। बुद्धिमान लोग इस अवधारणा को समझेंगे और मेरी इच्छाओं का सम्मान करेंगे। जो कम बुद्धिमान मेरी इच्छाओं की उपेक्षा करेंगे और लगातार अपने निजी व्यापार विवरणों के लिए पूछेंगे। 2 में से, अनुमान लगाएं कि किस पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और कौन सा न हो ए: 1 जुलाई, 2018, हमारी 1-वर्ष की सालगिरह का निशान हम अब पृष्ठ 185 पर हैं, जिसमें 2770 पोस्ट, 678,650 विचार, और 1 9 2 वोट हैं। पोस्ट 1 में समेकन पीडीएफ 14,326 बार डाउनलोड किया गया है। बी: हमारी सालगिरह के बाद नाओब पोस्टर की अचानक गर्दन के कारण, मुझे पृष्ठ 185 पर इस चेतावनी को पोस्ट करने के लिए मजबूर किया गया है: forexfactoryshowthread. phpp5811021post5811021 सी: 10 अगस्त, 2018: Xux99 के लिए धन्यवाद हम अब नए और बेहतर एसएसबीओ सूचक (नीचे ), जिस तरह से एक पूरी तरह से स्वचालित ईए के साथ। डी: 30 अगस्त, 2018: अगस्त 10 वीं संस्करण के 1300 डाउनलोड के बाद, Xux99 ने कस्टम सूचक को अंतिम संस्करण में उन्नत कर दिया है। ई: 1 जनवरी, 2018: हमने 18 महीने का अंक पारित किया है। प्रणाली अपरिवर्तित बनी हुई है - हम अभी भी एक ही नियम और दिशानिर्देशों का उपयोग करते हैं जैसे हमने डेढ़ साल पहले किया था - जो कि किसी प्रकार का विदेशी मुद्रा फैक्टरी रिकॉर्ड होना चाहिए। एफ: 21 फरवरी, 2018: इस कड़ी में हमारे कस्टम सूचक का नवीनतम संस्करण शामिल है: फॉरेक्सफ़ैडरशोथथ्रेड। Phpp6463289post6463289 पोस्ट 5552 फरवरी 21, 2018 से ओपी में यह सूचक पुराने संस्करण है, लेकिन मैं इसे तुलना के लिए जगह में छोड़ रहा हूं। जी: 2 मई, 2018: मैंने पूछा है कि यह धागा रीसायकल बिन में ले जाया जाएगा। सिस्टम हमेशा की तरह काम करता है, मुझे समय के लिए धागा को अनिश्चित काल तक बनाए रखने का समय नहीं होता। प्रति सप्ताह 30 घंटे प्रति सप्ताह के लिए पर्याप्त है। किसी के लिए आने के लिए, इस पत्र के निर्देशों का पालन करें और आप गलत नहीं हो सकते। व्यापार में 7 वर्षों के बाद, एसएसबीओ अब भी सबसे विश्वसनीय व्यापार प्रणाली है जो मैंने कभी देखा है, और दुनिया भर के हजारों व्यापारियों ने मेरे साथ सहमति व्यक्त की है एच: 8 अगस्त, 2018: नए लोगों के लिए जो मुझे धागा में वापस लुभाने की कोशिश करते हैं, मैं कहता हूं: मैं 2 साल से अधिक समय तक इस अध्यापन के धागे के लिए कोई शुल्क नहीं देने के लिए खुश था, भले ही यह काफी कट गया मेरा निजी जीवन और व्यापारिक समय यह एक विकल्प था जिसे मैंने बनाया था, और इसके साथ मैं उस योजना के अनुसार फंस गया था जो मैंने खुद के लिए रखी थी, भले ही मुझे हर साल हज़ारों खोए हुए पिप्स लागत आए। लेकिन उस समय खत्म हो गया है धागा बंद है, और मैं पूर्णकालिक व्यापार और सलाह के लिए वापस आ गया हूँ। इस समय, मेरा निजी छात्र, मेरा शौक और मेरा व्यापार वापस पूरा ध्यान देने के लिए वापस आ गया है। यह मेरे छात्रों में से एक बनना आसान नहीं है। कई वर्षों से अधिक आवेदकों को अस्वीकार कर दिया गया है, जो कभी भी स्वीकार किए जाते हैं। लेकिन किसी को भी एक निजी सलाहकार के रूप में माना जा रहा है, मुझे अपने एफएफ प्रोफाइल में उल्लेखित मेरी विदेशी मुद्रा वेबसाइट के माध्यम से पहुंचा जा सकता है। जहां तक ​​एसएसबीओ प्रणाली चलाती है, हम दुकान को यहां बंद कर रहे हैं, क्योंकि शास्त्रीय ही विदेशी मुद्रा फैक्ट्री में मौजूद एकमात्र प्रणाली है जहां नियम धागे के पूरे जीवन में अपरिवर्तित रहे हैं। और वह, मेरे दोस्त वास्तव में कुछ कह रहे हैं एसएसबीओ स्व-प्रशिक्षण टेम्पलेट को बहुत पहले पोस्ट में लिखा गया है, ऊपर ऊपर जहां आप पढ़ रहे हैं। आपकी सफलता का निर्धारण किया जाएगा कि आप (और पूरे थ्रेड में) ऋषि सलाह के अनुसार कितनी अच्छी तरह से पालन करते हैं, और आप केवल इससे बाहर निकल जाने की उम्मीद कर सकते हैं। अलविदा और शुभकामनाएं कुछ व्यापारियों ने मानव निर्मित संकेतकों की कसम खाई है । कुछ तकनीकी और विश्लेषण द्वारा कसम खाता हूँ आज मैं शुद्ध तरीके से कार्रवाई और सरल हाथ खींचा ब्रेकआउट बक्से पर आधारित ब्रेकआउट का उपयोग करते हुए मैं एक तरीके से पेश करूँगा। यह विधि बहुत मुश्किल है, यह मुश्किल है। अधिकांश व्यापारियों को व्यापार की इस शैली को नजरअंदाज नहीं किया जाता है, क्योंकि यह अप्रभावी है, परन्तु क्योंकि यह सिर्फ एक विधि के रूप में नहीं है जो बहुत रंगीन रेखाएं और ग्राफ और विशेष भाषा और जटिल एल्गोरिदम को रोजगार देता है। यह प्रणाली सेक्सी (यह नहीं है) हो सकती है, लेकिन यह अत्यधिक प्रभावी है - मेरे लिए YMMV। चलो इसके लिए सही हो Pic 1 उन समेकन जोनों के प्रकार को हाइलाइट कर रहा है जो हम देख रहे हैं। यहां कोई कठोर और तेज नियम नहीं है बस quoteyeballquot चार्ट और इन प्रकार के क्षेत्रों को चुनना, और फिर उन्हें अपने एमटी 4 उपकरण बार से एक आयत के साथ कवर करें। बाद में, यह आयत एक समान ऊंचाई होगी, लेकिन अब के लिए बस बक्से को फ्री-हाथ खींचें और इन क्षेत्रों में से कई चुन सकते हैं जैसे आप कर सकते हैं। यह प्रणाली किसी भी टीएफ पर किसी भी जोड़ी के लिए काम करेगी। लेकिन जो लोग मुझे अनुसरण करना चाहते हैं, उनके लिए मैं इस हफ्ते जीयू एम 15 चार्ट दिखा रहा हूं (1 जुलाई को समाप्त हो रहा है) संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) उत्कृष्ट पोस्ट उत्कृष्ट सोच और व्यवस्था बहुत बढ़िया। इसे सरल रखें। उम्मीद है कि यह पोस्ट कई संकेतकों, ईएएस और इतने पर के साथ जटिल नहीं होती है। अपना विचार साझा करने के लिए धन्यवाद मैं अब तक मेरी आंखों के साथ लगभग एक ब्रेकआउट का अनुमान लगा सकता हूं। इसी तरह, मैं अनुमान लगाता हूं कि यह धागा अपेक्षाकृत जल्दी से मर जाएगा, मुझे बहुत आश्चर्य होगा अगर यह 10 पृष्ठों तक पहुंचने में भी लंबा होगा यह विधि सभी आकर्षक या सेक्सी में नहीं है, और ऐसा लगता है कि व्यापार प्रणाली में हर कोई क्या होता है: बहुत घंटियाँ और सीटी और चमकती रोशनी मुझे, मैं पैसे कमाने के लिए पसंद करता हूं, और मैं बिना किसी एक संकेतक के भी कर सकता हूं। कोई भी कर सकता हैं। मैंने आपको दिखाया कि कैसे लेकिन इसकी बहुत सरल है, इसलिए यह संभवतः एक अच्छी प्रणाली नहीं हो सकती, सही दाएं। सुधार करने के लिए बदलने के लिए है सही करने के लिए, अक्सर बदलने के लिए है साथ ही, बाहर निकलने के संकेत क्या हैं और हम झूठे ब्रेकआउट से कैसे बचते हैं यह एक आम प्रश्न है। और मेरी राय में, यह वह जगह है जहां ज्यादातर सिस्टम गलत होते हैं क्योंकि यह मानता है कि मैं, धागा स्टार्टर के रूप में, प्रत्येक प्रश्न के लिए एक जवाब है। और यह मानता है कि मेरे पास एक आकार-फिट है-सभी निकास रणनीति यह आपकी गलती नहीं है कि आप इस तरह सोचते हैं हर धागा इस दिशा में जाता है - हर एक लेकिन यह एक नहीं मेरे पास प्रत्येक प्रश्न के लिए एक उचित जवाब नहीं होगा, और मैं एक ऐसी प्रणाली को सिखाने का प्रयास नहीं करूंगा कि हर कोई मेरे जैसा ही व्यापार करेगा। यह संभव नहीं है, और यही कारण है कि सिस्टम समय के साथ मृत्यु को मर जाते हैं। क्योंकि हम सभी अलग हैं क्योंकि हम समान नहीं हैं और एक भी व्यक्ति को मेरे जैसे ही बाजारों पर प्रतिक्रिया देने के लिए सिखाना असंभव है, बहुत कम एक सौ। सबसे अच्छा मैं कर सकता हूँ रास्ता दिखा रहा है। एक रास्ता मरे तरीके। आप उसके साथ क्या करते हैं उसके बाद अपने खुद के घर की गोपनीयता में आप पर निर्भर है सुधार करने के लिए बदलने के लिए है सही करने के लिए, अक्सर बदलने के लिए है मैं अब तक मेरी आंखों के साथ लगभग एक ब्रेकआउट का अनुमान लगा सकता हूं। इसी तरह, मैं भविष्यवाणी करता हूं कि यह थ्रेड अपेक्षाकृत जल्दी से मर जाएगा, मुझे बहुत आश्चर्य होगा अगर यह 10 पृष्ठों तक पहुंचने में भी लंबा होगा यह विधि सभी आकर्षक या सेक्सी में नहीं है, और ऐसा लगता है कि व्यापार प्रणाली में हर कोई क्या होता है: बहुत घंटियाँ और सीटी और चमकती रोशनी मुझे, मैं पैसे कमाने के लिए पसंद करता हूं, और मैं बिना किसी एक संकेतक के भी कर सकता हूं। कोई भी कर सकता हैं। मैंने आपको दिखाया कि कैसे लेकिन इसकी बहुत सरल है, इसलिए यह संभवतः एक अच्छी प्रणाली नहीं हो सकती, सही दाएं। फ़ॉरेस्टहार्ड धन्यवाद, भले ही मैं अभी भी डेमो व्यापार और बिल्कुल कोई अनुभव नहीं है, लेकिन मुझे पसंद है जो मैं आपके रास्ते से देखता हूं। बहुत सारे रंगीन सामान के साथ सिस्टम मुझे अच्छी तरह से सुइट नहीं देता मैं अपनी विधि को अपने व्यापारियों के टूलबॉक्स में लागू करने की कोशिश करूंगा (साथ ही पिन बार, आईबी, फाइब रिट के साथ कि मैं अभी भी अन्य धागे से पढ़ रहा हूं) नमस्कार केविन। आपके नम्र शब्दों के लिए धन्यवाद। हां, सरल हमेशा सबसे अच्छा होता है यदि अधिक नए व्यापारियों को यह महसूस हुआ कि इन सभी संकेतकों की सहायता न हो, तो वे उन्हें टॉस कर देंगे और लगभग तुरंत वास्तविक पीप बनाने लगेंगे। आप सही रास्ते पर हैं, कम से कम आपके लिए अच्छा है मैं जिस प्रणाली का वर्णन कर रहा हूं, उसकी तुलना इनसाइड बार्स से की जा सकती है। मैं एम 15 का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन यदि आप एच 4 पर आईबीज़ का व्यापार कर रहे हैं तो यह मूल रूप से एक ही दर्शन के लिए बाहर आता है, यद्यपि मेरी पद्धति बहुत सख्त आईबी शैली की तुलना में थोड़ा अधिक लचीली है। लेकिन जब आप मानते हैं कि हर एच 4 मोमबत्ती में 16 एम 15 बार हैं, तो यह कहा जा सकता है कि दोनों सिस्टम काफी समान हैं (लेकिन समान नहीं हैं।) जो भी समान हैं उनमें से सबसे अच्छा यह है कि न तो सिस्टम बाहरी संकेतकों का उपयोग करता है, और दोनों केवल मूल्य कार्रवाई पर भरोसा करते हैं यदि आप इस बिंदु से अपने व्यापारिक जीवन में आगे बढ़ सकते हैं और मोमबत्तियों या सलाखों के अलावा कभी भी किसी अन्य मानव निर्मित संकेतक का उपयोग नहीं कर सकते, तो आप उनके साथ उनके चार्ट को प्रदूषित करने वाले हर किसी के आगे हल्का सालों से आगे होंगे। सुधार करने के लिए बदलने के लिए है परिपूर्ण करने के लिए, अक्सर बदलना होता है। विदेशी मुद्रा बंधक सीढ़ी ब्रेकआउट सिस्टम के लिए ताल्लुक रिकॉर्ड के लिए अपनी सीढि़यां ब्रेकआउट विधि एक सीमा के चारों ओर एक 30 पीईपी बॉक्स खींचने और बॉक्स के एक क्रॉस के व्यापार से ज्यादा कुछ नहीं है, यही है, वहाँ कुछ और भी नहीं है यह। सच्चा होना, एसएसबीओ विधि बिल्कुल सरल नहीं है मैंने एक ईए बनाया है जो कि एफएक्सहार्ड एसएसबीओ ब्रेकआउट्स का कारोबार करता है अगर कोई चाहता है कि आप इसे मुफ्त में प्राप्त कर सकें मैंने सिर्फ क्रिसमस और नए साल की अवधि मेरे एसएसबीओ ईए को परिशोधित कर दी है और ईए का व्यापक परीक्षण किया है अगर कोई मुझे एसएसबीओ ईए की प्रतिलिपि चाहता है जो मैंने बनाया है तो आप जॉहब्रिजफ़्क्सगैमेल पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं मैंने कुछ बेहतर बैकटेस्टिंग परिणाम शामिल किए हैं। मैंने पूरे तीन वर्षों के डेटा का उपयोग करते हुए सर्वोत्तम सेटिंग्स और पैरामीटरों को भी अनुकूलित किया है, जो प्रत्येक मुद्रा जोड़े के लिए 2018, 2018 और 2018 के लिए सबसे अच्छी सेटिंग दिखाता है ये मुफ्त है। कोई लागत नहीं है परिणाम आपको चौंका सकते हैं। इस ईए पर किसी भी प्रकार की मार्टिंगेल सिस्टम से सावधान रहें (यद्यपि सेटिंग में निर्मित मर्टिंगेल सिस्टम के लिए कोई प्रावधान है)। मुझे देरी के लिए खेद है लेकिन मैं अपने सभी ईएएस को सही और शून्य कीड़े के साथ पसंद करता हूं। फ़रवरी 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 422 पोस्ट हाय स्टीवहॉपवुड क्या आप मेरी सहायता कर सकते हैं कि मैं क्वाट्सडडैन्निबिकब्रेकबॉक्स 1.7 एक्वाट का उपयोग करता हूं एक स्वचालित व्यापार कार्यक्रम, हालांकि, सूचकांक आउटपुट कॉल करता है, कभी-कभी शून्य होता है, कभी-कभी बहुत बड़ा डेटा होता है, मुझे नहीं पता कि क्यों एक ही कार्यक्रम, अन्य संकेतक कहते हैं कि ऐसी कोई समस्या नहीं है, जो कि समस्या का संकेतक होने की संभावना है। यदि कोटाइटेएडिटेटर द्वारा कार्यक्रम संकलित करने के लिए, समस्या का हल हो गया है, लेकिन थोड़ी देर के लिए, उस गलती को दोहराएं। 9: 33:35 नाइनहाफ जीबीपीसीएफ़एफ़, एम 15: टीएचईईएच 1.433 9: 33:35 एनआईएचएचएफ जीबीपीसीएफ़एफ़, एम 15: टीएलओ 1.4306 09:33:35 एनआईएचडीसीएचएफ, एम 15: टीएचई 2147483647 09:33:35 एनआईएचडीएसीडीएफएफ, एम 15: टीएलओ 2147483647 09: 33:36 नाइनहल्फ AUDNZD, एम 15: टीएचईईएच 1.2326 09:33:36 नाइनहल्फ AUDNZD, एम 15: टीएलओ 1.231 9: 33: 9 नौहाफ युर्चएफ, एम 15: टीएचई 2147483647 09:33:39 नौहाफ युर्चएफ, एम 15: टीएलओ 2147483647 09:33: 40 नाइनहाल्फ AUDCAD, एम 15: टीएचई 2147483647 09:33:40 नैनहाल्फ एयूडीसीएडी, एम 15: टीएलओ 2147483647 09:33:40 नाइनहल्फ ऑडचैफ़, एम 15: टीएचई 2147483647 09:33:40 नैनहाल्फ ऑडसीएफ, एम 15: टालो 2147483647 sqDynamicBreakoutBox ओल्ड ईआरएनजेडी, एम 15: लोड सफलतापूर्वक sqDynamicBreakoutBoxOld EURNZD, M15: ArrayInitialize समारोह आंतरिक त्रुटि sqDynamicBreakoutBoxOld EURNZD, M15: ArrayInitialize समारोह आंतरिक त्रुटि sqDynamicBreakoutBoxOld EURNZD, M15: ArrayInitialize समारोह आंतरिक त्रुटि sqDynamicBreakoutBoxOld EURNZD, M15: ArrayInitialize समारोह आंतरिक त्रुटि sqDynamicBreakoutBoxOld EURNZD, M15: प्रारंभ NineHalf EURNZD, M15: जांघ 2147483647 एन ineHalf EURNZD, M15: tLow 2147483647 NineHalf EURGBP, M15: जांघ 0.8524 NineHalf EURGBP, M15: tLow 0.8509 sqDynamicBreakoutBoxOld AUDCHF, M15: सफलतापूर्वक लोड sqDynamicBreakoutBoxOld AUDCHF, M15: ArrayInitialize समारोह आंतरिक त्रुटि sqDynamicBreakoutBoxOld AUDCHF, M15: ArrayInitialize समारोह आंतरिक त्रुटि sqDynamicBreakoutBoxOld AUDCHF, M15 : ArrayInitialize फ़ंक्शन आंतरिक त्रुटि sqDynamicBreakoutBoxOld AUDCHF, M15: ArrayInitialize फ़ंक्शन आंतरिक त्रुटि sqDynamicBreakoutBoxOld AUDCHF, M15: प्रारंभिक NineHalf AUDCHF, M15: tHigh 0.9818 NineHalf AUDCHF, एम 15: tLow 0.9799 वाणिज्यिक सदस्य जनवरी 2018 में शामिल हुए 13 पोस्ट हाय दोस्तों हमने सीपीएप इंजन Esper का उपयोग करते हुए कॉम्प्लेक्स इवेंट प्रोसेसिंग (सीईपी) पर आधारित अल्गोरिदमिक ट्रेडिंग प्लेटफार्म अल्गोट्रेडर पर एफएचएस सीढ़ी के संकेतक का अवसर लिया और कार्यान्वित किया। सीईपी का उपयोग करना वास्तव में रणनीति को लागू करना बहुत आसान था Xux99 द्वारा मौजूदा एमटी 4 आधारित कार्यान्वयन की तुलना में, जिसने जिस तरह से एक महान काम किया है, यह वैकल्पिक क्रियान्वयन दृष्टिकोण कम बिट की आवश्यकता वाली कोड लाइनों को कम करता है। मुझे कोई दिलचस्पी है, मैं यहां कोड पेस्ट कर सकता हूँ। सीढ़ी के संकेतक के कार्यान्वयन के बारे में अधिक जानकारी अल्गो ट्रेडर प्रलेखन में पाई जा सकती है हमने संकेतक के लिए एक छोटी सी कस्टम चार्टिंग सुविधा भी लागू की है जो इस अटैचड इमेज जैसा दिखता है (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) रणनीति को अल्गोट्रेडर का उपयोग करके बैक-टेस्ट किया जा सकता है और हम इंटरैक्टिव ब्रोकर्स के लिए अंतर्निहित इंटरफ़ेस के साथ लाइव भी व्यापार करें। अगर कोई सिस्टम को देखना चाहता है, तो हमारे पास चलने वाला डेमो इंस्टॉलेशन है (एल्गोट्रेडर, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, जावा, मायएसक्ल एम्प सक्रिय एमक्यू) के साथ। स्थापना को देखने के लिए कृपया एल्गो ट्रेडर डेमो इंस्टॉलेशन पर जाएं AlgoTrader जावा आधारित एल्गोरिथम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। व्यापार के अलावा एफएक्स अलगो ट्रेडर विकल्प, फ़्यूचर्स, स्टॉक एम्प कमोडिटीज़ को संभाल सकता है। Google कोड हाय कोडेक्स से उपलब्ध एक ओपन सोर्स वर्जन भी है (अगर आप अभी भी आसपास हैं), मैं कभी भी पृथ्वी (अभी तक) को पार करने वाला सबसे बड़ा व्यापारी नहीं हूं, लेकिन मेरे जैसे गलत ब्रेकआउट बहुत कुछ हो जाते हैं। पहला, आसान फिक्स पहले ब्रेकआउट मोमबत्ती (सामान्य ज्ञान) पर एक व्यापार को कभी नहीं खोलना है, बल्कि दूसरा मोमबत्ती तक पहले एक के उच्च (या कम, एक विक्रय व्यापार के मामले में) को तोड़ने तक इंतजार करना है। अपने आप की तरह की सुरक्षा करना आपको सभी नकली ब्रेकआउट (बिग बॉयज़ को भी इस तकनीक को भी पता है) से बाहर रखने में समर्थ नहीं है, बल्कि आपको फंसे व्यापारियों के समूह का चयन समूह से अधिक बार न छोड़ेगा। उम्मीद है कि इसमें मदद मिलेगी (विशेष रूप से वहां से नए लोग जो अभी भी अपने ब्रेकआउट बक्से के बाहर चलते हैं, सब कुछ पर कूद रहे हैं :-) सभी 95 लोगों के लिए चीयर्स और शुभकामनाएं 100 लोग विश्वास नहीं कर सकते हैं कि वे क्यों हार सकते हैं कम से कम 0 वाउचर इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

Comments